Celebrating first Anniversary of Classic Advice with dear Readers

Dear Readers,
Classic Advice में आपका स्वागत हैं, आज हमलोग इस लेख में Classic Advice की 1st Anniversary को celebrate कर रहे हैं वैसे आपका कोई भी छोटा सा या बड़ा सा organisation, company or startup हो, तो उसका वर्षगाँठ जरुर celebrate करनी चाहिए क्योंकि यार ऐसा करने से एक motivation सा energy मिलती है, जो आपके startup में एक बड़ा सा बदलाव लाती है। आज ही के दिन यानि कि May 8, 2018 को Classic Advice के डोमेन classicadvice.in को Godaddy से registered किया गया था और आज Classic Advice की 1st Anniversary है, so डियर रिडरस इस लेख में हम Classic Advice की आज तक की सफर और आगे की क्या प्लान है इसके बारे में जानेंगे तो चलिए इस लेख को enjoy करते हैं।

Celebrating first anniversary of Classic Advice with Dear Readers

Classic Advice first time and about founder :
Classic Advice की 1st टाइम का दृश्य कुछ अजीब-सी थी ऊपर में बड़ा सा एक लोगों और नीचे लिखे गये लेख दिखते थे और फुटर area में powered by blogger दिखता था और कुछ नहीं, वैसे छोड़िए ये सब बेकार की बातें मुख्य बात पर आते हैं Classic Advice को Amarjeet Kumar के द्वारा पूर्ण रुप से May 8, 2018 को lunch किया गया था और Classic Advice की 1st लेख how to check results 10th and 12th of Bihar board भी Classic Advice के संस्थापक Amarjeet Kumar के द्वारा लिखा गया था। फिलहाल Classic Advice के founder 12th science का students हैं और पढ़ाई करते हुए इस ब्लॉग को manage करते हैं।

Is Classic Advice Successful :
यार देखों किसी भी चीज पर सफलता पाने के लिए उस पर continuesaly काम करना पड़ता हैं और Classic Advice की क्या अभी तक कुल यानि कि एक साल में केवल 30 articles ही लिखे गए हैं जबकी एक successful ब्लॉग बनाने के लिए आपको माह में minimum 15 articles तो लिखना ही लिखना चाहिए। वैसे Classic Advice की कुछ 5 से 6 articles गुगल के 1st page पर रैंक करती हैं उसमें से एक है 'Google account ko kaise manage kare' जब ये keyword आप Google में सर्च करेंगे, तो 1st page के 1st नंबर पर Classic Advice की ही article आयेगी जैसे की आप निचे screenshot image में देख सकते हैं।

Classic Advice one article rank on Google 1st page

Classic Advice present look and environment :
Classic Advice की present look पहले से बहुत बदल गई है, इसे आप निचे की विडियो में देख सकते हैै और बात करे environment की तो हम Classic Advice पर छोटे मोटे team के साथ मिलकर काम कर रहे हैं या कहे तो articles शेयर कर रहे हैं। टीम के साथ ब्लॉग पर काम करने से ये होता है, कि अलग-अलग टाइप के आर्टिकल्स अलग-अलग Author द्वारा लिखे जाते हैं, जिससे users को articles पढ़ने में मजा आता है और ब्लॉग का trustworthiness भी बढ़ता है और आपको जानकारी के लिए बता दूं, कि गुगल trustworthiness वाले sites को ज्यादा rank कराता हैं। बस यही Classic Advice की वर्तमान महौल है और आगे हम Classic Advice को improve करते रहेंगे, जिससे आपको एक अच्छी experience मिल सकें।

Classic Advice next plans and goals :

1. Move Blogger to WordPress
Classic Advice को इस साल के last तक WordPress.org पर shift कर देना है क्योंकि Blogger पर बहुत सारा limitations है, Blogger पर एक seo friendly आर्टिकल लिखने के लिए बहुत सारा coding करना पड़ता है और वही WordPress पर ये सब करने के लिए plugins है जिससे articles में table, border etc लगाने में आसानी होती है और WordPress ब्लॉग पर आपको fully control मिलता है जबकि Blogger में ये सब नहीं हैं।

2. Bloggers के साथ participate करना है
इसके जरिए हम कई Blog के bloggers के साथ मिलकर काम करेंगे इसमें हम उनके ब्लॉग पर आर्टिकल्स लिखेंगे और वो हमारे ब्लॉग पर इससे दोनों bloggers को लाभ होगा और ब्लॉग जल्दी से grow करेगा।

3. इस साल के last तक 150 आर्टिकल्स लिखना हैं
हाॅ, Classic Advice पर इस साल के last तक कम से कम 150 आर्टिकल्स लिखना हैं, जिसमें tutorials भी होंगे। और आपको बता दें कि इस ब्लॉग पर आपको माह में कम से कम 10 articles जरुर पढ़ने को मिलेंगे।

And last in this article जरा कुछ हटके :

About founder & author and his friends 😘
यार बात करु मेरे फ्रेंड्स की तो दो चार ही हैं जो Blogging के बारे में जानते हैं और बाकी सब facebook और Insta पर enjoy करते हैं और थोड़ा पढ़ भी लेते हैं लेकिन मैं अब Fb, insta and Whatsapp से breakup कर लिया है बस थोड़ा बहुत Twitter चला लेता हूं और फिर Blogging, Programming और Classic Read में मग्नमस्त हो जाता हूँ, हा हा।

Friends blogs and YouTube channel
वैसे मेरा एक फ्रेंड है जो एक YouTube channel चलाता है जिसका नाम है 'kbw gk quiz' आप YouTube पर एक बार जाकर देख लेना और एक और फ्रेंड हैं जो 'Techtohelp.in' के नाम से ब्लॉग चलाता है but अफसोस ध्यान नहीं देता और लास्ट में love blogging by heart मेरा एक फ्रेंड है जो एक ब्लॉग चलाता है जिसका नाम Sochokuchnaya.com हैैं जिसपर वह बहुत quality articles लिखता हैै एक बार ब्लॉग पर जाकर पढ़ लिजिए। वैसे और बहुत सारे प्यारे फ्रेेंड्स हैं so love you all.

तो Dear Readers ये रहा Classic Advice की 1st Anniversary पर लेख उम्मीद करता हूँ पसंद आया होगा, धन्यवाद।

Post a Comment

2 Comments

  1. Love you amarjeet bro. And Thank you bro. You are my best friend.

    ReplyDelete

Please always write a positive words in the comment box.